Heart Touching Happy Birthday Wishes For Brothers in Hindi | भाई का बर्थडे है लेकिन आपको पता नही की विश कैसे करे| और सबसे बड़ी बात ki क्या कह के विश करे की उसको अच्छा लगे? To Friends Aaj hum aapke Liye leke Aaye hai ye new post jisme ki aapko हिंदी में भाई के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं aur wishes apko aasani se mil jayegi.


happy birthday banner images for brother
happy birthday banner images for brother


Happy Birthday Wishes
in Hindi For Brother


भई का जग हमार जीवन मैं कोई न ले सकता। To iske liye ye jruri hai ki aap usko acche se wish kre। ये साड़ी शुभकामनाएं आप भाई को संदेश / SMS bhi kr sakte h। Ager aap apne bhai ko sirf happy birthday bolenge to usko accha nhi lgega. Isse accha hai ki aap humre niche likhe quotes ke sath usko wish kre aur phir dekhe. First here you can see the top 5 quotes in hindi.
ना गिला करता हूँ, ना शिकवा करता हूँ, तु सलामात रहे छोटे/बड़े, बस यही दुआ करता हूँ.!!
जब उन दिनों को याद करता हूँ, तो अंदर से ख़ुशी मिलती है,कोई फर्क नहीं पड़ता हम कितने दूर है,फिर भी हम एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स है।हप्पी बर्थडे माय लवली ब्रदर।
रिश्ता हम भाई बहन का,
कभी मीठा कभी खट्टा,
कभी रूठना कभी मनना,
आज हैं जन्मदिन भाई तुम्हारा,
तो लाना बड़ा सा केक,
एक साथ मनायेगे खुशियों का दिन ये हमारा.... 
दिल से मेरी दुआ है कि खुश रहो तुम,
मिले न कोई गम जहाँ भी रहो तुम,
समंदर की तरह दिल है गहरा तुम्हारा,
सदा खुशियों से भरा रहे दामन तुम्हारा।
Happy Birthday, Bhaiya!
हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश तुम्हारी,और मिले खुशियों का जहान तुम्हे,अगर आज तुम मांगो आसमान का एक तारा,तो भगवान दे दे सारा आसमान तुझे..!

 जिंदगी की सारी खुशियाँ मिले तुझे,
बस तुम बर्थडे पार्टी देना मत कभी भूलना… God Bless u bro….
हिंदी में भाई के लिए शुभकामनाएं, image sayri for brother
Shayri in Image

भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं


ऐसी क्या दुआ दूँ भाई,
जो आपके लम्हों पर ख़ुशी के फूल खिला दे;
बस ये दुआ है मेरी,सितारों सी रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे..!
जन्मदिन मुबारक हो भाई!!
Muskurati Rahe Ye Zindgi Tumhari,Ye Dua Hai Har Pal Khuda Se Hamari,Phoolo Se Sazi Ho Har Raah Tumhari,Jis Se Mehke Har Subah Aur Shaam Tumhari.~~~~HAPPY BIRTHDAY BROTHER ~~~~~
फूलो सा महकता रहे हमेशा जीवन तुम्हारा,
खुशिया चूमे कदम तुम्हरे बहुत सारा प्यार और,
आशीर्वाद हमारा HAPPY BIRTHDAY.
भैया , आपके जीवन के रास्ते हमेशा गुलज़ार रहें;
चेहरे पर आपके सदा ही मुस्कान रहे
देता है दिल यह दुआ आपको,
ज़िन्दगी में हर दिन खुशियों की बहार रहे।
जन्मदिन मुबारक़ हो आपको
सितारों से आगे भी कोई जहान होगा,
जहा के सारे नज़रों की कसम
आपसे प्यारा वहां भी कोई न होगा मेरे प्यारे भाई,
जन्मदिन मुबारक हो…
गगन में हो इतने तारे की आसमान दिखाई ना दे,आपकी ज़िंदगी में हो इतनी खुशियाँ की गम दिखाई ना दे,जनमदिन की शुभकामनायें भाई

दुआ मिले बन्दों से खुशियां मिले जग से,
साथ मिले अपनों से रेहमत मिले रब से
ज़िन्दगी में आप को बे पनाह प्यार मिले,

खुश रहे आप दुनिया में ज्यादा सुब से
“सूरज अपनी रोशनी भर दे”“जीवन में आपके,“फूल अपनी ख़ुशबू भर दे”“जीवन में आपके,“आप रहो बस हमेशा ख़ुश”“इतनी ख़ुशियाँ आयें”“जीवन में आपके” wishing you a very happy birthday brother!
 जिंदगी के हर मोड़ पर तुम मेरे साथ रहे,
तुम्हारे अहसानों का सिला मैं कैसे चुकाऊंगा।
मुझे इंतजार है जिंदगी के उस लम्हे का जब ,
किसी रोज मैं चुका सकूं तुम्हारे एहसानों का कर्ज,
आपको जन्मदिन बहुत मुबारक हो भैया।

ऐसी क्या दुआ दूँ आपको, जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल खिला दे;बस ये दुआ है मेरी,सितारों सी रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे।जन्मदिन मुबारक!
image shayri birthday wish for brothers hindi
Shayri Wish For Brothers

Heart Touching Wishes in Hindi For Brother


 A 4 = आप  को      
 B 4 = बहुत  बहुत    
 C 4 = चोरी  चोरी  
D 4 = दिल  से    
 E 4 = एक  बार      
   F 4 = फेस  2 फेस  
     G 4 = गले  मिला  कर   
आप  को  कहना  चाहते    
**** हैप्पी बर्थ डे भाई ****
 I still remember old days, how exciting they were,no matter how far we are but still we are best brothers and friends.Happy birthday to you #My_Dear_Brother##.
आसमान की बुलन्दियों पर हो नाम आपका,
चांद की धरती पर हो मुक़ाम आपका,
हम तो रहते हैं छोटी सी दुनिया में,
पर खुदा करे सारे जहाँ पर राज़ हो आपका
मेरे प्यारे भाई।
मुझे जितनी सफलता मिली इसके कारण हो तुम्,तूम हमेशा मेरे पीछे थे और मेरा सपोर्ट किये।हैप्पी बर्थडे माय ब्रदर।
खुदा कैसे करूँ शुक्रिया इस दिन के लिए,
जिस दिन तुम्हे धरती पर भेजा हमारे लिए,
ना जाने क्यों मैं इंतज़ार कर रहा था
शायद जन्मदिन है तुम्हारा इस लिए,
मेरी हर एक दुआ है तेरी लंबी उमर के लिए
जब कभी मैं अपसेट हुआ, तुमने मुझे हौंसला दिया।
और हर सिचुएशन में मेरे पीछे रहे।
आई लव यू माय ब्रदर एंड हैप्पी बर्थडे टू यू।
तुम्हारी उम्र मे लिख दूँ चाँद सितारो से,
तुम्हारे जन्मदिन मे मनाऊं फूलों और बहारो से,
ढेर सारी खुशी को दुनिया में ले आऊं,
सज़ा लू ये महफ़िल मे बेहतरीन हसीं नज़ारो से
सितारे से आगे जहाँ कोई होगा,
जहां के सारे नज़रो की कसम,
आपसे प्यारा वहाँ भी कोई न होगा मेरे प्यारे भाई।
जनम दिन मुबारक, हैप्पी बर्थडे टू माय ब्रदर।
 ऐसा क्या दूँ भाई, जो आपके लम्हो पर,
खुशी के फूल खिला दे।
बस ये दुआ है मेरी सितारों सी रोशनी,
खुदा आपकी तक़दीर बना दे।
आपके बर्थडे के मौके पर,आपकी हर पैशन को सक्सेस मिल जाए।आज हर सेलिब्रेशन एन्जॉयबले बने,हैप्पी बर्थडे टू लवली ब्रदर
SMS/Messages for Brother, chatbot messages
SMS/Messages for Brother


SMS/Messages for Brother To Wish Birthday in Hindi


 मैंने पुरे साल इसी दिन का इंतज़ार किया है,
ताकी मैं आपको बर्थडे विश कर सकूँ।
ओर तुमको बता सकूँ हम सभी तुम्हारी कितनी केयर करते हैं।
हर मुश्किल आसन हो, हर पल में खुशिया हो,हर दिन आपका खूबसूरत हो, ऐसा ही पूरा जीवन हो,यही हर दिन मेरी दुआ हो, ऐसा ही आपका हर जन्मदिन हो……
 जन्मदिन तुम्हे मुबारक हो..
हर दिन युही खुस रहो...
खुशियाँ और तरक्की तुम्हारे साथ हो...
हर साल जन्मदिन मानते रहो...
👌आपका जन्म दिन हैं “ख़ास” 👌
क्यूँकि आप होते हैं सबके दिल के “पास”… 🎁और
आज पूरी हो आपकी हर “आस”..
🎁😀 🎁HAPPY BIRTHDAY🎂.
तुम्हारी इस अदा का क्या जवाब दू,
अपने दोस्त को क्या उपहार दू,
कोई अच्छा सा फूल होता तो माली से मंगवाता,
जो खुद गुलाब हाउ उसको क्या गुलाब दू..
जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान.....
खुशियों का एक संसार लेकर आएँगे,
पतझड़ में भी बहार लेकर आएँगे,
जब भी पुकार लेंगे आप दिल से,
जिदगी से साँसे उधार लेकर आएंगे.
भाई आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ..!
इस ख़ास दिन में, ख़ास इंसान को,
ओर इस ख़ास मौके पर,
आपकी हर इच्छा हो पुरी हो,
ओर जो सपने दखे हैं आपने
वो सारे हो जाये पुरे।
हैप्पी बर्थडे टू माय लवली ब्रदर।
दुआ है की कामयाबी के हर सिखर पे आप का नाम होगा,आपके हर कदम पर दुनिया का सलाम होगा,हिम्मत से मुश्किलों का समाना करनाहमारी दुआ है की वक़्त भी एक दिन आपका गुलाम होगा...!!शुभ जन्मदिन की मुबारक बाद

आपके जनम दिन के मौके पर
आपको ढेर सारी बधाई
GOD आपको हर ख़ुशी दे ये दुआ है मेरी।
हर पल आपका रहे खुशियों से भरा।
और हल पल हो ज़िन्दगी में बस सफलता।
न्मदिन के शुभ अवसर पर,भेंट करू क्या उपहार तुम्हे,बस इसे ही स्वीकार कर लेना,लाखों लाखों प्यार तुम्हे,जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई तुम्हे...

जी हाँ मैं इस दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान हूँ,
कयूं की मुझे आप जैसा प्यार करने वाला भाई मिला,
और आज मेरे भाई का जनम दिन है,
इसीलिए आज मुझे मैं करूँगा

और दिन को स्पेशल बनाऊँगा।


Conclusion


So, Friends, This was some best and handpicked collection of Heart Touching Birthday Wishes For Brothers in Hindi. Mai asha karta hu ki apko apna man pasand quote ya message mil chuka hoga ab tk. Please share this as much as possible. Isko itna share kre ki sab koi apne भाई के लिए शुभकामनाएं हिंदी में jan paye. Click on any social icons given below to share this in just one click. Say 😼 happy birthday to your brother my side also!
You read this article on Findmyquote.

Also read Happy birthday wishes for brother in Marathi.

Post a Comment

Previous Post Next Post