Birthday Wishes For Daughter In Hindi

    happy birthday daughter hindi
    Birthday Shayri For Daughter

    Birthday Shayari for daughter in Hindi. Hello dosto, Aj mai aapki बेटी के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं leke aaya hu jo ki, aap apne beti ko wish kar sakte hai.
    Your daughters birthday is coming and, you don't know -
    • what is the best way to wish
    • What messages to say her? 
    • Are you searching for the answers to this question? 
    Your search ends here only. You came to the right place. In this article, you'll find such quotes and wishes for daughter in the Hindi language.
    So let's get started, chaliye shuru karte hai? Scroll down and learn something new today. Also read our last article about, inspirational quotes about life in Hindi. Check bhaigiri markat attitude status in hindi.


    Shayari Birthday Wishes In Hindi For Daughters

    If you want to make your daughter birthday more special then, - Read top 25 heart touching beautiful quotes for her.
    hindi shayri for daughter cute
    Hindi Quotes
    जिंदगी का हर लम्हा बहुत खास होता है, एक खास इंसान ही इसे खास तरीके से जी पाता है। तुम्हारी जिंदगी का हर लम्हा सबसे खास हो। हमारी दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं। मेरी राजकुमारी तुम्हें जन्मदिन बहुत मुबारक हो।
    बेटी आज तक हमने शायद न कहापर आज कहना चाहते हैंआज सबसे यादगार दिन हैक्योंकि आज सबसे अनमोल तोहफा हमको मिला थाऔर वो तुम होजन्मदिन के शुभकामनाए
    Sda rahe buland sitare jindagi ke, Balaayen saari rahe dur tumse, Chehra muskurata tumhara jab dekhun, Maangu sirf muskurahat tumse.
    दुनिया की हर ख़ुशी तुम्हारे दामन में हो,
    ख्वाबों की हर मंजिल तुम्हारे कदमों में हो।
    मेरी नन्ही परी जिस दिन इस जमीन पर
    आई उस खूबसूरत दिन बस यही दुआ है मेरी।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****
    जिंदगी का हर लम्हा बहुत खास होता है,
     एक खास इंसान ही इसे खास तरीके से जी पाता है। 
    तुम्हारी जिंदगी का हर लम्हा सबसे खास हो। 
    हमारी दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं। 
    मेरी राजकुमारी तुम्हें जन्मदिन बहुत मुबारक हो।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****
    “जन्मदिन का ये लम्हा मुबारक हो आपको”
    “ख़ुशियों का ये लम्हा मुबारक हो आपको”
    “आने वाला कल लाये”
    “आपके लिये ख़ुशियाँ हज़ार और”
    “वो ख़ुशियाँ मुबारक हो आपको”
    “Wish You A Very”
    **** हैप्पी बर्थ डे ****
    दर्द और ग़म से आप अंजान रहें; 
    खुशियों से आपकी पहचान रहे; 
    हमारे तो दिल की सिर्फ़ इतनी दुआ है; 
    आपके चेहरे पर सदा मुस्कान रहे। 
    **** हैप्पी बर्थ डे **** 

    पूरी हों तुम्हारी सभी ख्वाहिशें, 
    कोई भी ख्वाब अधूरा न रहे। 
    तुमने दुनिया में हमारा मान बढ़ाया है,
    हमारी दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं। 
    मेरी राजकुमारी हमें गर्व है तुम पर। 
    जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****

    आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है,
    इसलिए नहीं कि आज तुम्हारा जन्मदिन है
     बल्कि इसलिए कि आज वह दिन है 
    जब मैंने पहली बार अपनी परी को देखा था।
     मेरी राजकुमारी को जन्म दिन बहुत बहुत मुबारक।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****
    जिस घर मे होती है बेटियां
    रौशनी हरपल रहती है वहां
    हरदम सुख ही बरसे उस घर
    मुस्कान बिखेरे बेटियां जहाँ.
    सो जा मेरी प्यारी राजदुलारी
    **** हैप्पी बर्थ डे ****
    तुम्हारे अरमानों का हर सफर पूरा हो। 
    सफलता के फलक पर सितारों की तरह चमको तुम। 
    खुशियां खुद तुम्हारे दामन में बिखर जाएं। 
    हम हर कदम पर तुम्हारे साथ नजर आएंगे।
     जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****

    आप के जनम दिवस पर आप आज, ख़ूब प्यार* पायें,
    आप के जनम दिवस पर आप आज, ख़ूब मस्ती* करे,
    आप के जनम दिवस पर आप आज, ख़ूब ख़ुश* रहे,
    बस आप यूँही हँसते रहे.
    जनम दिवस की शुभ कामनाएतू खुश रहे खुदा करे मेरा दिल यही दुआ करे;
    तेरे होंठ मुस्कुराएं सदा तेरी आँख सदा हँसा करे;
    आँगन तेरा सदा खुशियों से भरा रहे;
    बहार सदा तेरी ही गली रहे, बस यही दुआ मेरी तेरे लिए रहे।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****
    तुझको सुलाए तेरी माँ
    तू है मेरी राजकुमारी
    तुझ पर जान लुटाये तेरी माँ.
    सदा साथ रहेगा आशीर्वाद हमारा
    खुशियों से भरा हो जन्मदिन तुम्हारा
    यूँ तो हर दिन खास है
    जो मेरा परिवार मेरे साथ है
    पर आज मुझे कुछ कहना मेरे बेटी से
    मुझे गर्व है उसपर है
    जन्मदिन मुबारक
    **** हैप्पी बर्थ डे ****
    सूरज रौशनी ले कर आया
    और चिड़ियों ने गाना गाया
    फूलो ने हंस हंस कर बोला
    मुबारक हो बेटी का जन्मदिन आया
    आसमान का चाँद तेरी बाहो में हो,
    तू जो चाहे वो तेरी राहों में हो,
    हर वो ख्वाब हो पूरा जो तेरी आँखों में हो,
    खुश किस्मती की हर लकीर तेरी हाथों में हो…
    जीवन के रास्ते हमेशा गुलज़ार रहें;
    चेहरे पर आपके सदा ही मुस्कान रहे;
    देता है दिल यह दुआ आपको;
    ज़िन्दगी में हर दिन खुशियों की बहार रहे।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****

    मुबारक हो तुमको यह जन्मदिन तुम्हारा;
    जो मांगो तुम रब से वो मिल जाये तुम्हें सारा;
    दुखो की कभी काली रात ना आये;
    खुशियों से भर जाये घर का आँगन सारा;
    मुबारक हो तुमको यह जन्मदिन तुम्हारा।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****

    Birthday Wishes and Shayri For Cute Daughters

    Daughters are like princes and they make separate space in everyone's heart. Especially their parents. So it's your responsibility to wish your daughter in different ways. 
    happy birthday to daughter wiahes quotes images shayri
    Wish Birthday To Daughter

    Use our given messages to make your daughter birthday more special and memorable. जन्मदिन की शुभकामनाएं only for a father's cute princess.

    ज़िंदगी की कुछ खास दुआए लेलो हमसे
    जन्मदिन पर कुछ नजराने ले लो हमसे
    भर दे रंग जो तेरे जीवन के पलो में…..
    आज वो हसी मुबारक बाद ले लो हमसे
    हर राह आसान हो,
    हर राह पे खुशियाँ हो,
    हर दिन खुबसूरत हो,
    यही हर दिन मेरी दुआ हो,
    ऎसा तुम्हारा हर जन्मदिन हो !!!
    आशाओं के दीप जले
    आशीर्वाद – उपहार मिले
    वर्षगाँठ हैं आपकी
    शुभकामनाओ से प्यार मिले
    जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाये.
    **** हैप्पी बर्थ डे ****
                      
    दुआ मिले बन्दों से खुशियां मिले जग से, 
    साथ मिले अपनों से रेहमत मिले रब से, 
    ज़िन्दगी में आप को बे पनाह प्यार मिले, 
    खुश रहे आप दुनिया में ज्यादा सुब से.
    **** हैप्पी बर्थ डे ****
    उम्मीद करती हूँ ये सारी बेटी के लिए
    जन्मदिन के सन्देश आपको पसंद आएंगे।
    अगर आए हैं तो like
    का बटन दबाएं और
    आपके सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे ।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****
    जैसे खिले फूल बगिया में,
    तुम आ खिली मेरे अंगना में,
    महके जैसे खुशबू फूलों की,
    जीवन मेरा महकाती खुशबू बिटिया की।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****
    तुम जो आई जिन्दगी में बात बन गयी,
    दिन भी बना मेरा और रात बन गयी।
    किरणें सूरज की चमकाए तुम्हारा कल,
    गगन से तारे करें तुम्हारा स्वागत।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****
    दुआ है आना तुम्हारा जिन्दगी में,
    माँगा सिर्फ तुम्हे हर बन्दगी में।
    तुम्हारी हंसी से दिन मेरा होता शुरू,
    हर पल हर दम हिफ़ाजत तुम्हारी करूं।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****
    बेटी आज तक हमने शायद न कहा,
    पर आज कहना चाहते हैं,
    आज सबसे यादगार दिन है,
    क्योंकि आज सबसे अनमोल तोहफा हमको मिला था।
    और वो तुम हो.. जन्मदिन के शुभकामनाएं।
      **** हैप्पी बर्थ डे ****
    यूँ तो हर दिन खास है जो मेरा परिवार मेरे साथ है,
    पर आज मुझे कुछ कहना मेरे बेटी से मुझे गर्व है उसपर है।
    जन्मदिन मुबारक बेटी।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****

    बेटी आज तक हमने शायद न कहा पर आज कहना चाहते हैं,
    आज सबसे यादगार दिन है क्योंकि आज सबसे,
    अनमोल तोहफा हमको मिला था और वो तुम हो।
    जन्मदिन के शुभकामनाएं बेटी।
    **** हैप्पी बर्थ डे ****

    सूरज रौशनी ले कर आया,
    और चिड़ियों ने गाना गाया,
    फूलो ने हंस हंस कर बोला,
    मुबारक हो बेटी का जन्मदिन आया।
    !! Happy Birthday Betiya !!
    आसमान का चाँद तेरी बाहो में हो,
    तू जो चाहे वो तेरी राहों में हो,
    हर वो ख्वाब हो पूरा जो तेरी आँखों में हो,
    खुश किस्मती की हर लकीर तेरी हाथों में हो।
    !! Happy Birthday Betiya !!
    बेटी आज तक हमने शायद न कहा,
    पर आज कहना चाहते हैं,
    आज सबसे यादगार दिन है,
    क्योंकि आज सबसे अनमोल तोहफा हमको मिला था।
    और वो तुम हो.. जन्मदिन के शुभकामनाएं।
    ***हैप्पी बर्थ डे बेटी***

    Beti Ko Chand Jaisi Mat Banao Ki Har Koi Ghur Ghur K Dekhe…
    Per

    Beti Ko Suraj Jaisi Banao Taki Ghur Ne Se Pahele Sab Ki Nazar Juk Jaye…

    You are the perfect example of being a good daughter for us, we are so proud of (her name), happy birthday!


    Final Words💙

    आशा करते हैं, ऊपर दिमन ए गए सभी हिंदी Birthday Shayari For Daughter In Hindi आपको पसंद आयेंगे होंगे। 
    आप अपनी राय हमें contact us page या ईमेल के माध्यम से जरुर दीजिये। App niche comment bhi kar sakte hai. 
    हम यहाँ आगे भी आपके लिए ऐसे ही wishes collection लाते रहते है, अगर आपने हमारी वेबसाइट FMQ - Find My Quote को bookmark नहीं किया है तो अभी कर लीजिये।
    Thanks For Reading! If you want to see more articles like this, then you can like our facebook page.

    Sharing is CARING!
    Previous Post Next Post