Dushmani BhaiGiri Gundagardi Attitude Ego Shayri In Hindi | Dushmani attitude status apke dushman ko jlane ke liye kafi h. This page contains latest quotes and status on Dushmani, Gundai, BhaiGiri, Gundagardi, Mar Kat, Attitude and Ego Shayri status In Hindi. Ye apki ego attitude and aukat ko 200% badha dega. Ye khatarnak status in hindi apke rutbe and aukat to bdha sakte hai.
Ye sare akdum latest status on gundagardi hai. Yha se bas copy kre aur apne status box me paste kre aur apna rutba, aukat badhya wo v FREE me. To chaliye shuru karte hai. Also, read latest bhaukali status in english and hindi.

    Dushmani Attitude Status In Hindi

    Iss section me apko dushmani based shayri for facebook milenge wo v hindi me. Ye apki attutude and character ko show karte h. Ager kisi se dushmani dikhani hai ye usko warning deni h to app yhi sab shayri ka pryog kar sakte h.
    dushmani status in hindi, markat status

    #सिरफिरा #लड़का हूँ #मैं,
    #ज़रुरत #पड़ने पर हर #जगह #भिड़ #सकता हूँ…!!
    #रुतबा तो #खामोशियो का होता है _साहिब..
    #अल्फाजो का क्या है वो तो #मुकर जाते है हालत _देख कर…!!
    ये तो #अच्छा है की खुद-ब-खुद #आती है _जाती है..
    वर्ना #सांस लेने की भी #फुर्सत नहीं _मशरूफ #ज़माने को…!! Dushmani Attitude Status
    जिगर वालों का डर से कोई वासता नहीं होता , हम वहाँ भी कदम रखते हैं जहाँ पर रास्ता नहीं होता
    वो मुझे ज़िन्दगी जीने का तरीका बता रहे है , जिनकी औकात मेरे Attitude के बराबर भी नही
    किसी #दवा से #आराम नहीं था #हमें,
    आपकी #मुस्कराहट वो #काम कर गई…!!
    #नाम एक #दिन में नहीं #बनता पर,
    एक #दिन_जरूर बनता हैं..!! Dushmani Attitude Status
    #मान लिया की तू #शेर है… पर #ज्यादा उछल _मत….
    हम #शिकारी है #ठोक देंगे..!!
    मेरी ख़ामोशी से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता, और शिकायत में दो लफ्ज़ कह दूँ तो वो चुभ जातें हैं।
    धोखा देने की बात मत कर पगली,यहाँ ‪Wish‬ पूरी ना होने पे लोग ‪‎भगवान‬ बदल देते है….तो तू क्या चीज है.
    मेरी बराबरी ना कर दोस्त, मेरे status का इन्तजार तो तेरी वाली भी करती है!
    हो सकती है जिंदगी में मोहब्बत दोबारा भी बस हौंसला चाहिए फिर से बर्बाद होने का..!!
    #अगर करना हो #Attitude का _मुकाबला तो साथ लेकर आना #किताब…
    क्युकी मेरी नस – नस में हे #Attitude_बेहिसाब..!!
    #बंदा नहीं है कोई #टक्कर का आज की #तारीख में,
    इसीलिए #लफ्ज _कम पड़ जाते है #हमारी #तारीफ़ में..!!
    #आँखों की #झील से दो #कतरे क्या निकल पड़े..
    मेरे#सारे _दुश्मन #ख़ुशी से उछल पड़े..!!
    नाम इसलिए उँचा हैं..हमारा… क्योंकि……हम ‘बदला लेने की नही ,’बदलाव लाने, की सोच रखते हैं..
    Valentine‬ तो बच्चै मनातै है, आपनी वाली तो ‎Direct‬ करवा चौथ मनेयैगी.
    अभी साथ था…..अब खिलाफ है, वक्त का भी आदमी जैसा हाल है.

    Gundai Status In Hindi

    Best Gundai/GundaGardi Status In Hindi में इस पोस्ट में आपको एक बढ़ कर एक दुश्मनी स्टेटस मिल जाएंगे जो आप सोशल मीडिया पे शेयर कर के धूम मचा सकते है ।

    мєяι #जुती👠 और мєяє#दुश्मनो 👹मे कुछ 👌🏽भी #फर्क नहीं❌ है....क्योंकि❗ #जुती👡 और ✌🏼#दुश्मन👺 दोनों #мєяє पैरों के 😈 नीचे ही 👊🏽रहते है !
     अंधेरे में तीर नहीं छोड़ते …दुश्मन कितनी भी दूर हो हड्डी तोड़े बिना नहीं छोड़ते
     #मेरे😉 #दुश्मन😈 कहते #हे😍#तेरे😉 #पास😤 #ऐसा क्या #हे जिससे तेरे😇 #नाम📞 की #चर्चा🔊 है…#मेने😉 भी कह #दिया की #भाई😎 दिल💞 #नरम☺ और 😨दिमाग #गरम
    Dusmani Status Hindi
     *जल💥_जाते_हैं_मेरे_अंदाज़_से_मेरे_दुश्मन📌 क्यूंकि एक_मुद्दत_से_मैंने_न_मोहब्बत💝_बदली_ और_न_दोस्त.👬_बदले*
     अपने दुश्मन को # एक सलाह देता हँ शेर के वार और मेरे @# यार से हमेशा दूर रहना  desi dusmani
     ⛳ _तेरा_हीरो_🚩भोलेनाथ _🚩का_भक्त_हे_पगली जिसके_सामने_दुश्मन_भी_अपना_सर_जुका_देते_है_मिट्टी🌎_की_चिलम🐚….पत्थर🌪_का_दाना….जो_मारे_दम🚬.. वही_भोले🚩_का_दीवाना 😉,🙏हर हर महादेव 👏

    Latest Aukat status

    जब दुश्मनी में मज़ा आने लगता है तो ….साले दुश्मन माफी मांगने लग जाते है…
     ☆☆☆आज एक दुश्मन ने ___ धीरे से कान मे कहा ☆यार इतना मत मुस्कराया कर @@ ~~~बहुत जलन होती हैं ♤♤♡
     #sun #dhakkan👶🏻 #dushman kahete😕 #he ham 👬#teree akad ujaad ❌#denge 🖐🏻#lekin ☺ ham🙋🏻‍♂ #akad 💪🏻nahee #nasle😏 #ujaad 🤬dete he !
    Bahukali status
     मेरे चाहने वाले बहुत अच्छे है औऱ मेरे दुश्मन मेरे सामने अभी बच्चे है।
     सुन बे 😯 ‪दुश्मन‬ तू क्या जानेगा 😎हमारी ‪बदमाशी‬ के आलम….😉 जिस 👉👼‪उम्र‬ में तूने पतंगे 🎭 काटी है ‪बेटा‬,उस उम्र में हमने 🚨‪जेल‬ काटी है….🔫🔪🔫
    Aukat status in hindi 
     भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है ,.,वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं ,.,!!
     #💀_दुश्मन_मेरे_गुलाम है…💀 #_🔫बंदुक_मेरी_रानी_🔫 #_👿कमिनों_का_मै_👦बादशाह👦_#_☝बाकि_👉☠MAHAKAL☠_👈की_मेहरबानी_है..
     #pyar 💖से ☝अच्छे तो मेरे दुश्मन😈 निकले, कमबख्त😎 हर बात पर कहते है की तुझे👉 छोडेंगे🙅 नहीं !! 🙏🙏🙏🙏

    Aukat Attitude Status In Hindi

    Iss section me apko latest aukat status milenge. Ye aukat shayri apko aur jyada akdne me majboor kar degi. Isse apne kisi v social media status pe kro aur apna rob jmaye.

    दुश्मन 👤 हमारे टिकते नही ❌,Attitude 😎 हमारा बिकता 😏 नही…क्या कर लेगा तू बन्दुक दिखाकर??जब गोली 💸 भी तेरी 👉 हमारे सामने चलती नही 😂
    क्या मज़ा जीने में … जब तक आग ना लगे दुश्मन के सीने में
    दुश्मन बनाने के लिए जरूरी नहीं लड़ा जाए…. | आप थोड़े से कामयाब हो जाओ ये सब खैरात में मिलेंगे…. ||.
    High akad status in hindi
     अपनों ने दिया है धोखा गैरों से शिकायत क्या? जब दोस्त ने खंजर मारा दुश्मन की जरूरत क्या..
     🗣 बोला_था_ना_की 🏇entry_भले ही_लेट_होगी लेकिन✌ साला_सबसे 👌 *great_होगी.* जिंन्दगी जीते हे हम शान से.😎 * तभी_तो_दुश्मन_जलते_हे_हमारे_नाम से.
     जब दुशमन पत्थर मारे तो उसका जवाब फूल से दो लेकिन वो फूल उसकी कबर पर होना चाहिये …….!

    Bahukali Status in Hindi

     #दुश्मन हमेशा दमदार लोगों के होते है, #कमजोरों से तो लोग सहानुभूति रखते हैं। #मौत का #डर उन्हे होता है__जिनके पीछे #बदला लेने वाला कोई नहीं होता, हमारे साथ तो बड़ा #काफिला चलता है।।
     कर लो 👆 तैयारियाँ, #दुश्मन 😈 एक बार #फिर से #लौट आया है…करके #पढाई 📕 लगा दो #वाट_Exam 📃 की, #साला फिर से #झक 👆#मारने आया है…
    Aukat Shayari
    दुश्मन और सिगरेट को जलाने के बाद, उन्हे कुचलने का मज़ा ही कुछ और होता है.
    बढती जिन्दगी के साथ PROBLEMS का आना तो COMPULSORY हैं…लेकिन PROBLEMS के साथ दुनिया की “वाट” लगा दे ऎसा ATTITUDE रखना भी NECESSARY है….
    देख PAGLI इतना ATTITUDE मत दिखा जब हम स्कूल में थे. तब तेरे जैसी लड़कियों से तो हम “HOMEWORK” करवाते थे.
    हमारी अफवाह के धुंए 🌪 वही से उठते है जहाँ हमारे नाम से आग लग जाती हैं .
    BUSY है अभी हम दोस्तों, लेकिन किसी से रिश्ता नही तोड़ेगे. स्टेट्स लिखने का हुनर है जो हम कभी नही छोड़ेगे .

    Dushmani status in Hindi 

    हुकूमत “GOOGLE” का ख्वाब हैं पर “YOUTUBE” भी लाजवाब हैं, अगर “INSTAGRAM” 📲की लड़कियां शबाब है तो मेरे यार भी नवाब” है .
     देख भाई मेरी औकात और दम का पता करना हैं तो मैदान में आना, भोलेनाथ की कसम तलवार भी तेरी होगी और 100 टुकड़े भी तेरे होंगे .
     तारे🌠 भी चमकते🌟 है बादल ☁भी बरसते ⚡है, तू क्या.?? हमारे दुश्मन भी पैर 👇पकरने को तरसते हैं !
     वो लोग मुझे ज़िन्दगी☺ जीने का तरीका बता🧐 रहे है जिनकी औकात मेरे ATTITUDE के बराबर भी नहीं ..
     तू बदली कसम 🙆 खा के मैं🕵 बदला जख्म💔 खा के .
    पगली तु युं मेरी पोस्ट📱 पढती रह जाएगी और तब तक मेरी WIFE💏 की पोस्ट कोई और पगली ले जाएगी .

    Khatarnak Status in Hindi 2019

    Latest khatarnak status 2019 in hindi dosti me jane. Ye sab khatarnak laundo ke liye hai, bacche dur rhe! Yha sab apke ego ko darsta hai, aur apki attitude ko showoff karte hai. Ager apko ko kisi ko impress karna h to app yhi ke koi ak line pic karlo.

    याद रखना🙅 युही मैंने हवा 👻मे तीर💘 नहीं चलाये है😕 जो मेरे से 🙋औकात-औकात करते थे उन्हे 👲उनकी सही📣 जगह भी दिखाये है .
    जिस प्रकार किससे 🗣बनाने से बनते⚡️हैं📄 मंजिल🏤 ढूंढने से मिलती हैउसी प्रकार ДТТЇТЦDЁ को बिजली ⚡ हमारे😈 STATUS से मिलती है .
    जब नाम से ही कमीनापन दिखता है तब, सोच लो हम कैसे होंगे .
    कुछ इस तरह बूनुगा अपनी तकदीर के धागे📿 अच्छे अच्छे को🖖🏿 झुकना♿ पड़ेगा मेरे आगे|

    धन भी रखते हैं, गन भी रखते हैं
    और सुन बेटा,
    थोड़ा बच के रहना वरना,
    ठोकने का ज़िगर भी रखते हैं|
    कभी भी लोग आपके बारे में
    गलत टिप्पणी करें
    तो घबराना मत
    बस यह बात याद रखना
    कि हर खेल में दर्शक ही शोर मचाते हैं
    खिलाड़ी नहीं
    लोग कहते हैं कि मेरा भी समय आयेगा
    मैं कहता हूं कि मेरा समय मैं ख़ुद लाऊंगा||
    हमारा बस चले तो हम उसे अपने जूतों के पास खड़ा कर दे
    लेकिन क्या करूं, कम्बख्त हम जूते भी ब्रांडेड पहनते हैं||

    Badmashi Best Status Hindi

    मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा
    यहां मैं इतना फेमस हूं जितना अमेरिका में ओबामा||
    जुबां कड़वी सही पर दिल साफ़ रखता हूँ
    कौन, कब, कहाँ बदल गया सब का हिसाब रखता हूँ
    Badmashi Wale Top Status
    यदि सपने सच नहीं हों तो तरीके बदलो सिद्धान्त नहीं
    पेड़ हमेशा पत्तियाँ बदलते हैं जड़ें नहीं
    Badmashi Aukat Status in Hindi
    आदते बुरी नहीं, शौक ऊँचे हैं
    वर्ना किसी ख्वाब की इतनी औकात नहीं कि
    हम देखें और पूरा ना हो
    आप बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी आपके बाप हैं
    Akad Hindi Badmashi Status
    अकड़ उतनी ही दिखाना जितनी तेरी औकात है

    Badmashi Ke Whatsapp Status

    मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना
    पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ
    Badmashi Jindgi Status in Hindi
    बस इतना ही चाहिये तुझसे ऐ जिंदगीकि जम़ीन पर बैठूँ तो लोग उसे मेरा बडप्पन कहें, औकात नहीं !!
    कुछ यूँ होगा बादशाहत का नज़राना हमारी,,,
    कि पूरा शहर आएगा बंद आखें देखनी हमारी
    हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर से नहीं
    दुश्मन के शोर से पता चलता है
    बाप के सामने अय्याशी
    और हमारे सामने बदमाशी
    बेटा, भूल कर भी मत करियो

    BhaiGiri Status In Hindi

    Ager aap gunda gardi bhaigiri aur mar kat pe jyada dhyan dete h to, pesh hai ye Bhaigiri status in hindi. Ye sab latest bhaigiri status 2019 hai jo ki apke bhai hone ki warning dete hai aur apke rutbe ko bnaye rakhte h.

    मेरा कुछ ना ऊखाड सकोगे तुम
    मुझसे दुश्मनी करके
    मुझे बर्बाद करना चाहते हो तो
    मुझसे मोहब्बत कर लो
    दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी
    मैं हाथ नहीं उठाता बस नज़रों से गिरा देता हूं
    हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं
    समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं
    मुझे क्या #डराएगा _मौत का #मंज़र,
    हमने तो #जन्म ही #कातिलो की _बस्ती में लिया हैं..!!
    अगर #आसमान वाले से आपके #रिश्ते_मजबूत है तो,
    #जमीन वाले आपका कुछ नहीं #बिगाड़ सकते..!!
    #पत्थर _समझ कर हमे मत #ठुकराओ..
    #कल हम #मंदिर में भी हो सकते हैं..!! Dushmani Attitude Status
    स्टेटस चाहे तू लाख बदल दे लेकिन तेरे दिल में मेरी जगा नहीं बदल सकती.
    सजा देनी हमे भी आती है … ओ बेखबर, पर तू तकलीफ से गुज़रे, ये हमे मंजूर नहीं
    ज्यादा ‪‎Smart बनने की कोशिश मत कर पगले क्योंकि मेरे ‪‎बाल‬ भी तेरे ‎औकात‬ से लंबे है.
    हम तो वो #VILLAN है जो शराफत की #उम्मीद..
    तो #खुद से भी नहीं करते..!!
    हर #जगह _रोशन है जैसे कोई #लाइट है,
    जिसने भी #लिया है मुझसे #पंगा _साले की हवा #टाइट हैं..!!
    अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती।
    “प्यार हे तो ठिक है, अगर Attitude है, तो Baby तु अपने घर मे ही ठिक है ।”
    #चर्चाओ में रहने का हमे #शौक नहीं,
    हमारी हर #बात के _चर्चे होते है तो हम #क्या करे..!!

    Previous Post Next Post